इन तरीकों से पता करें आपका मेल पार्टनर वर्जिन है या नहीं
इन तरीकों से पता करें आपका मेल पार्टनर वर्जिन है या नहीं
loading...

आज तक आपने लड़कियों की वर्जिनिटी टेस्ट करने की काफी बातें सुनी होगी और पढ़ी भी होगी. कई बार तो ऐसा होता है कि इस बात को लेकर मेल पार्टनर फिमेल पार्टनर के ऊपर काफी सक कर जाते हैं और उनकी वर्जिनिटी टेस्ट कराने तक की बातें करने लगते हैं. लेकिन क्या ये अच्छी बात है? अगर वर्जिनिटी की बात आए तो सिर्फ लड़कियां ही इस परीक्षा से गुजरें अगर वर्जिन होना महत्‍व रखता है तो ये दोनों पार्टनर के लिए एक समान होना चाहिए.

लड़कियां अपनी शादी को सुखयम बनाने के लिए शादी तक अपनी वर्जिनिटी को बनाए रखती हैं जबकि कुछ लड़कियों की वर्जिनिटी कई कारणों से खो जाती है. लड़कियों की वर्जिनिटी के बारे में तो आसानी से पता लगाया जा सकता है लेकिन लड़कों की वर्जिनिटी का पता लगाना बड़ा मुश्किल काम है. मगर आज हम कुछ ऐसी बातें बताने जा रहे हैं जिससे लड़कों की वर्जिनिटी का भी पता लगाया जा सकता है.

अगर किसी लड़के को अपनी गर्लफ्रेंड या पत्‍नी को पहली बार छूने में बहुत शर्म आती है तो इसका मतलब हो सकता है कि वह लड़का वर्जिन हो. लड़कियों से बात करते हुए कोई लड़का बहुत ज्‍यादा झिझकता है या किसी लड़की के सामने वो शर्म से लाल हो जाता है तो भी वह वर्जिन है.

सेक्‍स करते समय किसी लड़के का बहुत शर्माना भी उसके वर्जिन होने की निशानी है. इसका मतलब है कि उसने ऐसा पहले कभी नहीं किया है.

सेक्‍स के दौरान किसी भी लड़के के बिहेवियर से आप पता लगा सकती हैं कि वो वर्जिन है या नहीं. अगर कोई लड़का वर्जिन नहीं होगा तो वो बड़ी आसानी से आपको खुश कर पाएगा.

इस तरह आप भी अपने ब्‍वॉयफ्रेंड और पति की वर्जिनिटी का पता लगा सकती हैं. वैसे भी आज के ज़माने में वर्जिनिटी सिर्फ महिलाओं के लिए ही नहीं रह गई है.

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here